जय शाह करेंगे द वायर पर 100 करोड़ मानहानि का दावा-: पीयूष गोयल - शब्दबाण

शब्दबाण

सकारात्मकता का संदेशवाहक सबसे तेज ! सबसे आगे !


Monday, 9 October 2017

जय शाह करेंगे द वायर पर 100 करोड़ मानहानि का दावा-: पीयूष गोयल





Source-: ANI
अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ़ द वायर बेबसाइट पर प्रकाशित रिपोर्ट के खिलाफ जय शाह, और भारतीय जनता पार्टी  द वायर के ओनर सिद्धार्थ वरदराजन व  रिपोर्ट को प्रकाशित करने वाली लेखिका  रोहिनी सिंह के खिलाफ 100 करोड़ के मानिहानि का दावा करेंगे। यह बात रेलवे यूनियन मंत्री पीयूष गोयल ने अपने प्रेस कांफ्रेस में कही।


द गोल्डेन टच आॅफ़ जय शाहः

Source-: ANI


द वायर में प्रकाशित लेख के अनुसार जय शाह भारतीय जनता पार्टी नेता अमित शाह के बेटे की कंपनी टेंपल इन्टरप्राइज़ेज़ प्राईवेट लिमिटेड का सलाना टर्नोवर अमित शाह के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने व  2014 में नरेन्द्र मोदी की सरकार आने के बाद  1600 गुना बढ़ा है।
रजिस्टर आॅफ कंपनी (RoC) के सलाना रिपोर्ट के अनुसार वित्त्तीय वर्ष के अंतिम माह मार्च 2012-13 में कंपनी को 16230 रपये का धाटा हुआ था। वही वित्तीय वर्ष 2013-14 के अनुसार कंपनी को 1724 रुपये धाटा हुआ। वित्तीय वर्ष 2014-15 में कपंनी का सालाना टर्नोवर 50 हजार था, और कंपनी को 18728 रुपये का मुनाफा हुआ। द वायर की रिपोर्ट के अनुसार वही 2015-16 में कंपनी का टर्नोवर 80  करोड़ हो गया।


पीयूष गोयल ने क्या कहा-: विडियों देखे


Source-: ANI




अपने प्रेस काॅफ्रेस में यूनियन मंत्री ने कहा कि यह रिपोर्ट पूरी तरह से झूठी है। एवं भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, द वायर बेवसाइट की रिपोर्ट को झूठा करार देते हुए उन्होने कहा कि साजिश के तहत अमित शाह और जय शाह को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है बेबसाइट के ओनर और लेख को प्रकाशित करने वाले के खिलाफ अहमदाबाद में जय शाह और भाजपा द्वारा 100 करोड़ का मानहानि और छवि को खराब करने का अपराधिक मामला दर्ज़ करवाया जायेगा।


जय शाह ने क्या कहा-: जय शाह ने अपना बचाव करते हुए कहा की यह हमें पूरी तरह से बदनाम करने की साजिश है, जिसके खिलाफ़ में कोर्ट जाकर अपनी छवि को खराब करने और हमारी भावनाओं को ठेस पहुचांने के लिए मानहानि का अपराधिक मुकदमा दर्ज़ करवायेंगे
 द वायर की लेखिका रोहिनी सिंह को पिछले एक साल के अंतराल के बाद देखा गया है, इसके पहले वह इंडिया टाइम्स में दिखी थी। रोहिणी सिंह का एक लेख गुजरात की मुख्यमंत्री अनंदीबेन पटेल के ऊपर भी छपी थी।

विडियों देखे-: 





"गुजरात में हालिया विधानसभा चुनाव होनें वाले है, जिसकों लेकर सारे वामपंथी दल सक्रिय हो गये है। आने वाले दिनों में भाजपा के अभियान को रोकने के लिए छद्दम सेक्युलरवाद एक साथ गिरगिट की तरह रंग बदलता नजर आयेगा। एजेन्ड़ा सेटिंग्स और प्रोपेगेड़ का मूर्त रुप अभी और नजर आने वाला है"

No comments:

Post a Comment