सहकारिता मंत्री का मिहींपुरवा नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत - शब्दबाण

शब्दबाण

सकारात्मकता का संदेशवाहक सबसे तेज ! सबसे आगे !

Tuesday, 13 June 2017

सहकारिता मंत्री का मिहींपुरवा नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत



भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वाधान में तथा स्थानीय विधायक अक्षयवर लाल गौड़ के संरक्षण एवं मार्गदर्शन में  प्रदेश सरकार के कैबिनेट सहकारिता मंत्री मुकुट विहारी वर्मा का मिहींपुरवा नगर आगमन पर युवा मोर्चा कर्यकर्ताओं‌ द्वारा भव्य स्वागत किया गया। सहकारिता मंत्री के काफ़िले के स्वागत के लिए युवा मोर्चा की टीम रायबोझा स्थित समयमाता मंदिर पर पहले से ही उपस्थित थी। तत्पश्चात कुड़वा मोड़ पर माल्यार्पण करके स्वागत किया गया। मिहींपुरवा स्थित पवन टीवीएस एजेन्सी पर मंत्री के स्वागत की व्यवस्था की गयी थी वहाँ युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आकाश मदेशिया, मंडल उपाध्यक्ष पवन, मंडल महांत्री अतुल चौधरी ने सहकारिता मंत्री का माल्यापर्ण कर स्वागत किया।

 सूक्ष्म ज़लपान  के बाद मंत्री का काफिला कतर्नियाँ  ईको टूरिज्म पार्क पहुचा जहाँ मंत्री ने बोटिग करके पार्क को और अधिक स्वच्छ और विकसित बनाए के लिए आधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। वहा से बड़खडिया ग्राम की ओर प्रस्थान करते हुए कतर्नियाँ गेस्ट हाउस में मध्यांह भोजन करके काफ़िला बड़खड़िया ग्राम सभा पहुचा जहाँ सहकारिता मंत्री ने  लोगों की जनसंमस्याएँ सुनकर जल्द निस्तारण करने का आधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होने ब्याख्यान देते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों की सरकार है, योगी और मोदी की सरकार है। भारतीय जनता पार्टी यदि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है तो इसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ताओं को जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता पार्टी की शान है। आज़ जो मुख्यमंत्री, मंत्री बना है सब आप कार्यकर्ताओं की वज़ह से है।
प्रत्येक कर्यकर्ता का सम्मान हमारा सम्मान हैं। किसी भी कार्यकर्ता को अपमानित नहीं होने दिया जायेगा यदि प्रशासन किसी कार्यकर्ता के साथ ज्यादती करता है तो उसके लिए चाहे बहराईच धरना देना पड़े चाहे लखनऊ खड़ा होना पड़े हम सदैव हर कार्यकर्ताओं के साथ खड़े मिलेंगे।  उन्होंने सुशासन संकल्प सबका साथ सबका बिकास का मूलमंत्र देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार बर्दाशत नहीं किया जायेगा जल्द ही सभी अपराधिक तत्व सलाखों‌ के पीछे होंगे यह आज़म खान और सपा की सरकार नहीं है यह भाजपा की सरकार है। उन्होंने गौशाला का निरीक्षण करते हुए कहा कि गौशाला मुख्यमंत्री योगी की प्राथमिकता में है जल्द ही गौशाला की रिपोर्ट माँगाकर गायों‌ के स्वस्थय संवर्धन एवं उन्के भोजन का उचित प्रबंध कर गौशाला के लिए बजट का प्रवधान किया जायेगा। इस मौके पर जिला महामंत्री योगेन्द्र प्रताप सिंह, जिला महामंत्री आनन्द गौड़, एडवोकेट अंशुमान वर्मा, आदि लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment